BSF

पाकिस्तान ने फिर की गोलीबारी, BSF के 2 जवानों समेत 7 घायल

पाक ने फिर की गोलीबारी

नई दिल्ली। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। उसने एक बार सीजफायर का उल्लंघन करते हुए फायरिंग की। फायरिंग जम्मू, सांबा और पुंछ जिलों में की गई। भारतीय चौकियों और गांवों को निशाना बनाकर की गई इस फायरिंग में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के दो जवान और पांच अन्य लोग घायल हो गये।





सिर्फ सितंबर महीने में अब तक 22 दिनों में पाकिस्तान 42 बार सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है। इंटरनेशनल बॉर्डर (IB) और लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) पर लगातार फायरिंग की वजह से सीमावर्ती क्षेत्रों में रहने वाले सैंकड़ों लोगों को अपना घर छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि पाकिस्तानी रेंजर्स कल शाम से अरनिया, आरएस पुरा, रामगढ़ सेक्टर में तथा इंटरनेशनल बॉर्डर और सांबा जिलों में फायरिंग कर रहे हैं। पाकिस्तानी रेंजर्स ने आटोमेटिक और छोटे हथियारों से BSF की एक दर्जन से ज्यादा चौकियों और रिहायशी इलाकों पर निशाना साधा। सीमा पार से सांबा और पूंछ जिले के सीमावर्ती इलाकों में रातभर फायरिंग होती रही। रामगढ़ सेक्टर में BSF के दो जवान घायल हो गए।

सीमावर्ती इलाकों के ग्रामीणों के अनुसार गोलीबारी की वजह से लोग घर छोड़ने को मजबूर हो रहे हैं। इतना ही नहीं गोलीबारी से फसलों को भी खासा नुकसान हो रहा है।

 

Comments

Most Popular

To Top