Transfer/Posting

यूपी सरकार ने किया 13 IPS अफसरों का तबादला

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश में अधिकारियों के तबादलों को सिलसिला लगभग जारी है। हाल ही में यूपी सरकार ने प्रदेश में 10 वरिष्ठ PCS अधिकारियों का ताबदाला किया था। उसके बाद गुरुवार को सरकार ने फिर से 13 आईपीएस अफसरों के ताबद्लें कर दिए हैं।





इन अफसरों का हुआ तबादला 

गृह विभाग के मुताबिक अवकाश से लौटे डीजी नासिर कमाल को भ्रष्टाचार निवारण संगठन लखनऊ की कमान सौंपी गई है। ईओडब्ल्यू के डीजी आलोक प्रसाद को एसआईटी और लॉजिस्टिक्स का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। एडीजी कार्मिक आदित्य मिश्रा को अनिल अग्रवाल के केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर जाने के बाद खाली हुई एडीजी आईटेक्स (यूपी 100) की कुर्सी सौंपी गई है। एडीजी ट्रेनिंग डीएल रत्नम को एडीजी राज्य मानवाधिकार आयोग बनाया गया है। वहीं डीजी रूल्स एंड मैनुअल्स पीके तिवारी से पुलिस आवास निगम के अध्यक्ष का अतिरिक्त प्रभार ले लिया गया है।  सीतापुर ट्रेनिंग सेंटर में तैनात एडीजी एसके माथुर को ट्रेनिंग मुख्यालय में तैनाती दी गई है।

मुरादाबाद के पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय में तैनात एलवी एंटनी देव कुमार को मुरादाबाद में ही पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय में तैनाती दी गई है। केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटे एडीजी राजीव कृष्ण को मुरादाबाद की भीमराव अंबेडकर पुलिस अकादमी का एडीजी बनाया गया है। आईजी प्रशासन सुजीत पाण्डेय को टेलीकॉम का निदेशक बनाया गया है। डीआईजी एसटीएफ के पद पर तैनात मनोज तिवारी को डीआईजी कार्मिक बनाया गया है।

पुलिस मुख्यालय इलाहाबाद में तैनात आईजी भवन एवं कल्याण के एस प्रताप कुमार को पीएसी पूर्वी जोन इलाहाबाद का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। पुलिस आवास निगम में तैनात एडीजी पीसी मीणा को अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक पुलिस आवास निगम बनाया गया है।

Comments

Most Popular

To Top