North India

सत्ता बदली तो एक साथ हटा दिए जिले के सारे पुराने SHO

मुक्तसर: राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के गृह जनपद मुक्तसर के सभी 10 थानाध्यक्ष एक झटके में बदल दिए गए। हालांकि, पुलिस प्रवक्ता ने इसे ‘रूटीन’ तबादला बताया है और तबादले में राजनीतिक हस्तक्षेप की बात से इनकार किया है। लेकिन सवाल उटाए जा रहे हैं कि पंजाब के बाकी जिलों को छोड़ सभी थानाध्यक्षों का एक साथ तबादला मुक्तसर जिले में ही क्यों किया गया?





गौरतलब है कि जिस लम्बी इलाके के थानाध्यक्ष को भी बदला गया वो प्रकाश सिंह बादल का विधानसभा क्षेत्र भी है। इंस्पेक्टर बिक्रमजीत सिंह को लम्बी का थानाध्यक्ष बनाया गया है। वहीं, इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह को मुक्तसर सिटी का थानाध्यक्ष, इंस्पेक्टर बलजीत सिंह को सदर का थानाध्यक्ष बनाया गया है। इंस्पेक्टर बलकार सिंह और बूटा सिंह को क्रमश: थानाध्यक्ष मलोट (सिटी) और मलोट (सदर) बनाया गया है।

नए तैनात किए गए अन्य थानाध्यक्षों में सब इंस्पेक्टर पेरीविंकल ग्रेवाल को गिद्दड़बाहा, सब इंस्पेक्टर जसवंत सिंह को कबरवाला, सब इंस्पेक्टर गुरविंदर सिंह को बारीवाला, इंस्पेक्टर पूरन चंद को लाखेवाली और सब इंस्पेक्टर परमजीत सिंह को कोटभाई थाने का थानाध्यक्ष बनाया गया है।

Comments

Most Popular

To Top