Others

सुरक्षा बलों ने जैश-ए-मोहम्मद के पांच आतंकियों को मुठभेड़ में किया ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में घुसैपठ की कोशिश कर रहे पांच आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया। बताया जाता है कि मारे गये पांचों आतंकवादी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य थे। ये सभी आतंकी दुलांजा उरी इलाके में मारे गए। सेना और सुरक्षा बलों की यह बड़ी कामयाबी बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सेना, केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त अभियान के दौराऩ एक आतंकी कहीं छिप गया था लेकिन तलाशी अभियान के दौरान उसे मार गिराया गया। जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक एस. पी. वैद्य ने सोमवार सुबह ट्वीट कर पांचों आतंकियों के मारे जाने की खबर दी। उधर सेना के नॉर्थ कमांड की तरफ से भी ट्वीट कर पांचवें आतंकी के मारे जाने की सूचना दी गई।





जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक (DGP) एस.पी. वैद्य ने बताया कि जैश-ए-मोहम्मद के आंतकवादी उरी सेक्टर में घुसपैठ का प्रयास कर रहे थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) ने इकट्ठे कार्रवाई करते हुए इन आतंकवादियों को मार गिराया। DGP इस कामयाबी के लिए जवानों को बधाई दी।

मुठभेड़ के बारे में DGP ने सुबह 8.52 मिनट पर ट्वीट किया कि घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन आतंकियों को मार गिराया गया। कुछ ही मिनटों में उनका एक और ट्वीट आया कि चौथा आंतकी भी मार गिराया गया।

उरी सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से बार-बार घुसपैठ की कोशिश के मामले सामने आते रहे हैं। पाकिस्तान सेना भी सीजफायर का उल्लंघन करती रही है।

Comments

Most Popular

To Top