Others

मेजर जनरल हर्ष कक्कड़ की पुस्तक प्रकाशित, युवाओं के लिए भी उपयोगी

मेजर जनरल हर्ष कक्कड़ की बुक

नई दिल्ली। रक्षा विषयों के जानकार प्रख्यात लेखक और पूर्व सेनाधिकारी मेजर जनरल हर्ष कक्कड़ (सेवा निवृत्त) की पुस्तक Harsh Kakkar Writes-A Select Compilation हाल ही में प्रकाशित हुई है। यह पुस्तक उनके द्वारा विगत दो वर्षों में लिखे गए लेखों का संग्रह है। पुस्तक में उनका अनुभव और विवेचन साफ-साफ दिखाई होता है। सैन्य और सामरिक विषयों से जुड़ी सामग्री होने के कारण यह पुस्तक उन लोगों के लिए रुचिकर और महत्वपूर्ण है जिन्हें इस विषय को पढ़ने में आनंद आता है। किन्तु साथ ही यह किताब उन युवाओं के लिए भी लाभकारी है जो अपने करियर को संवारने के लिए विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं।





अंग्रेजी में प्रकाशित यह पुस्तक लेखक द्वारा संकलित लेखकीय सामग्री का पहला भाग है। Creative Crows द्वारा प्रकाशित इस पुस्तक के पेपरबैक संस्करण की कीमत 399 रुपये है। इच्छुक पाठक और प्रतियोगी परीक्षाओं में शामिल होने वाले युवा इस किताब को http://www.creativecrowspublishers.com से मंगा सकते हैं। इसके अलावा पुस्तक को ऑनलाइन Amazon और Flipcart से भी खरीद सकते हैं।

पाठकों को हम बता देना चाहते हैं इस पुस्तक के लेखक मेजर जनरल हर्ष कक्कड़ (सेवा निवृत्त) rakshaknews.com वेबसाइट के नियमित स्तंभ लेखक हैं। इसके अलावा उनके लेख समय-समय पर देश के विभिन्न समाचार पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित होते रहते हैं।

Comments

Most Popular

To Top