Army

सेना में हो रही हैं बम्पर भर्ती, 24 जून तक करें आवेदन

सेना-में-भर्ती

शिमला। अगर आप भी सेना में नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आज ही आवेदन करें। सेना में बम्पर भर्तियां होने वाली हैं। युवा 24 जून तक ऑनलाइन आवेदन कर भर्ती प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं।





नीचे देखें पूरा ब्यौरा : युवाओं को इस भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण कर आवेदन करना होगा। पंजीकरण की अंतिम तिथि 24 जून है। ऑनलाइन आवेदन करने पर अभ्यर्थियों को आधार नंबर भी अंकित करना होगा।

उम्मीदवार को अपने साथ मूल दस्तावेज की मूल प्रतिलिपि और 2 फोटो कॉपी ग्राउंड टेस्ट के दिन साथ लानी होगी।ऑनलाइन पंजीकरण से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या के समाधान के लिए फोन नंबर- 0177-2652804 पर संपर्क कर सकेंगे।

जानिए कहां होनी है ये भर्ती : 10वीं एवं 12वीं पास की अंक तालिका, मूल निवास (स्थायीय प्रमाण पत्र), डोगरा जाति प्रमाण पत्र, चरित्र प्रमाण पत्र और अविवाहित प्रमाण पत्र के साथ जाना होगा। आधार कार्ड, पैन कार्ड, ऑनलाइन प्रवेश पत्र, अगर एनसीसी और खेलकूद प्रमाण पत्र है तो वह भी साथ ले जाना होगा।

नेवी में 10वीं पास के लिए वैकेंसी, 39000 रुपये सैलरी

शिमला सेना भर्ती कार्यालय, शिमला, सोलन, सिरमौर और किन्नौर के युवाओं के लिए 10 से 19 जुलाई तक सरकारी स्कूल, जुन्गा में भर्ती करने जा रहा है। इसके लिए ग्राउंड टेस्ट अनिवार्य किया गया है।

Comments

Most Popular

To Top