Air Force

सेना में भर्ती के लिए चार जिलों के युवाओं से आवेदन आमंत्रित

सेना भर्ती

सोनीपत। सेना भर्ती कार्यालय द्वारा रोहतक, सोनीपत, झज्जर व पानीपत के युवाओं के लिए 2 से 11 अगस्त तक सेना भर्ती का आयोजन किया जायेगा।





बुधवार को जारी बयान में सेना भर्ती कार्यालय रोहतक के भर्ती निर्देशक ने जानकारी देते हुए बताया कि कार्यालय द्वारा दो अगस्त 2017 से 11 अगस्त 2017 तक जिला पानीपत, रोहतक, झज्जर एवं सोनीपत के अभ्यार्थियों के लिए सोल्जर जीडी, सोल्जर टेक्निकल, सोल्जर क्लर्क/एसकेटी एवं सोल्जर ट्रेड्समैन श्रेणी के लिए भर्ती का आयोजन किया जाएगा। इस भर्ती में ऑनलाइन पंजीकृत अभ्यार्थी भाग ले सकते हैं।

निर्देशक ने बताया कि भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण/आवेदन 03 जून 2017 को प्रारम्भ होगा तथा पंजीकरण/आवेदन की अंतिम तिथि 17 जुलाई 2017 तक होगी। इच्छुक अभ्यर्थी भारतीय थल सेना की वेबसाइट से अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

वायु सेना भर्ती रैली सात जून से रायपुर में, कार्यशाला 27 को

रायपुर। एयरमैन सेंटर, भोपाल एवं जिला प्रशासन रायपुर द्वारा वायु सेना भर्ती रैली 07 जून से 10 जून तक इंडोर स्टेडियम बूढ़ातालाब में होगी। रैली के संबंध में युवाओं को आवश्यक जानकारी मुहैया कराने के लिए जिला रोजगार कार्यालय द्वारा आगामी 27 मई को बीरगाँव के सांस्कृतिक भवन में कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है। यह कार्यशाला पूर्वान्ह 11 बजे से 03 बजे आयोजित होगी।

इसमें वायु सेना भर्ती रैली में सम्मिलित होने वाले आवेदकों को शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए तैयारी कैसे करें, शारीरिक परीक्षा उत्तीर्ण होने पर लिखित परीक्षा की तैयारियों आदि से संबंधित जानकारियां प्रदान की जायेगी। साथ ही निजी क्षेत्र में नियोजन के लिए बेरोजगार युवाओं के लिए 300 पदों के लिए सांस्कृतिक भवन बीरगांव में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन भी किया जाएगा।

Comments

Most Popular

To Top