Army

ओडिशा के गोपालपुर में 8 से 14 जून के बीच विभिन्न पदों पर सेना भर्ती रैली

सेना भर्ती रैली के लिए एंट्री

भुवनेश्वर। अगर आप भारतीय सेना में शामिल होना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है। ओडिशा के गोपालपुर में सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है। विभिन्न सेना रैली के जरिए आपको सेना के इंडियन आर्मी सोल्जर जनरल ड्यूटी, सोल्जर टेक्निकल, सोल्जर ट्रेड्समैन, सोल्डर क्लर्क/ SKT पद पर नौकरी पाने का अवसर मिल सकता है।





भारतीय सेना में शामिल होने के लिए योग्यता मानदंड, शैक्षिक योग्यता, भर्ती प्रक्रिया और सेना भर्ती रैली से संबंधित विस्तृत जानकारी इस प्रकार है:

आर्मी एयर डिफेंस सेंटर गोपालपुर (08 से 14 जून, 2018)-

आर्मी एयर डिफेंस सेना संबंधी भर्ती, सेना के वायु रक्षा केंद्र, गोपालपुर (ओडिशा) द्वारा सेना भर्ती रैली खिलाड़ियों और सैनिकों के बेटे/भाई और पूर्व सैनिकों की भर्ती के लिए सेना भर्ती रैली मुख्यालय कोटा (UHQ)।

सैनिक जनरल ड्यूटी- 08 और 09 जून, 2018:

भारत के किसी भी राज्य/संघ राज्य, स्क्रीनिंग, दस्तावेजों की जांच, पीएफटी, शारीरिक मापन परीक्षा और सफल उम्मीदवारों के पंजीकरण।

सोल्जर टेक्निकल- 11 और 12 जून, 2018:

भारत के किसी भी राज्य/ संघ राज्य, स्क्रीनिंग, दस्तावेजों की जांच, पीएफटी, शारीरिक मापन परीक्षा और सफल उम्मीदवारों के पंजीकरण।

सोल्जर ट्रेड्समैन- 13, 2018:

भारत के किसी भी राज्य / संघ राज्य क्षेत्र, स्क्रीनिंग, दस्तावेजों की जांच, पीएफटी, शारीरिक मापन परीक्षा और सफल उम्मीगवारों के रजिस्ट्रेशन।

सैनिक क्लर्क/ एसकेटी- 14 जून, 2018:

सेना के एडी कोर के किसी भी राज्य क्षेत्र के उम्मीदवार (बेटे/सेवा के पूर्व/पूर्व सैनिक/ युद्ध विधवाओं के पुत्र) स्क्रीनिंग, दस्तावेजों की जांच, पीएफटी, शारीरिक मापन, परीक्षण और सफल उम्मीदवारों का रजिस्ट्रेशन।

नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें।

Comments

Most Popular

To Top