Others

SSB कैंप पर हमलाः तीसरा आतंकी भी गिरफ्तार, पिस्तौल बरामद

जम्मू। कश्मीर के बनिहाल में SSB (सशस्त्र सीमा बल) कैप पर हमला करने वाले तीसरे आतंकी को भी जम्मू कश्मीर पुलिस ने धर दबोचा। गत 20 सितंबर को तीन आतंकियों ने SSB शिविर पर हमला किया था जिसमें एक जवान शहीद और एक अन्य घायल हो गया था। दो आतंकियों को पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया था। अब तीसरे आंतकी की गिरफ्तारी से तीन सदस्यीय आतंकी मॉड्यूल का सफाया हो गया है।





रामबन के एसएसपी मोहनलाल के मुताबिक इस वारदात में शामिल तीसरे आंतकी को रविवार को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से पुलिस ने एक पिस्तौल भी जब्त की है। तीसरा आतंकी अनंतनाग डिग्री कॉलेज में बीएससी का छात्र है और उसकी पहचान अकीब वाहिद के रूप में हुई है।

आतंकी ने पूछताछ में कई अहम जानकारियां दी हैं। उसने पुलिस को बताया कि दक्षिण कश्मीर के ओवर ग्राउंड वर्कर ने उसे पिस्तौल मुहैया कराई और अन्य के साथ मिलकर एक मॉड्यूल बनाने का काम सौंपा। ओवर ग्राउंड वर्कर का दक्षिण कश्मीर में आतंकी समूहों से संपर्क है और पुलिस अब उसका पता लगाने में लग गई है।

गौरतलब है कि पुलिस ने SSB हमले में गत 22 सितंबर को दो आतंकियों गजनफर और आरिफ को गिरफ्तार कर लिया था औऱ अकीब वाहिद की तलाश में थी। हमले के दौरान आतंकवादी पुलिसकर्मियों की सर्विस राइफल ले भागे थे। पुलिस के मुताबिक चेनाब घाटी में आतंकवाद की गतिविधियों को बढ़ाने के लिए इन तीनों आतंकियों गजनफर, आरिफ और अकीब वाहिद को लगाया गया था।

Comments

Most Popular

To Top