Anya Smachar

रोडवेज अफसर की सरकारी कार से मिली नशे की खेप, गिरफ्तार

शिमला। हिमाचल राज्य पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) के सोलन में क्षेत्रीय प्रबंधक (आर.एम.) के पद पर कार्यरत मोहिंद्र सिंह राणा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।





उल्लेखनीय है कि कालका-शिमला नेशनल हाईवे पर आज शोधी कस्बे में शिमला पुलिस ने सोलन के क्षेत्रीय प्रबंधक मोहिंद्र सिंह राणा के सरकारी वाहन से 4 किलो 400 ग्राम चिट्टा ड्रग बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने उक्त क्षेत्रीय प्रबंधक मोहिंद्र सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

राज्य के परिवहन मंत्री जीएस बाली ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में यह आदेश देते हुए कहा कि पुलिस द्वारा मोहिंद्र सिंह राणा को नशीले पदार्थ की खेप के साथ गिरफ्तार करने के बाद यह कार्रवाई अमल में लाई गई है। उन्होंने कहा कि मोहिंद्र सिंह राणा को तुरंत निलंबित कर दिया गया है और इस पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।
एक सवाल के जवाब में बाली ने कहा कि यह दुख की बात है कि निगम के एक अधिकारी ने एचआरटीसी की छवि को धूमिल किया है, जिसके अधिकारी व कर्मचारी अपनी ईमानदारी के लिए जाने जाते हैं।

मंत्री ने कहा कि मोहिंद्र को पहले भी निगम में कई प्रकार की कथित अनियमतिताओं के लिए निलंबित किया गया था, लेकिन पिछली भाजपा सरकार के समय वह बहाल होने में सफल हो गया था।

Comments

Most Popular

To Top