Anya Smachar

नार्मल ट्रैफिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्यों गए एयरपोर्ट

नरेन्द्र मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना की आगवानी करने लोक कल्याण मार्ग से दिल्ली एयरपोर्ट तक सामान्य ट्रैफिक में गए। सुरक्षा की परवाह किये बिना प्रधानमंत्री का यह अंदाज दिल्ली की जनता को खूब पसंद आया। उन्होंने इसके जरिये वीवीआईपी कल्चर को खत्म करने का संदेश दिया। दिल्ली एयरपोर्ट पहुंच नरेंद्र मोदी ने शेख हसीना का स्वागत किया।





शुक्रवार कार्यालय समय होने के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उस वक्त सबको आश्चर्यचकित कर दिया जब वह बिना किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के लोक कल्याण मार्ग से सीधे नई दिल्ली एयरपोर्ट पहुंच गए। हालांकि सरकार की तरफ से केन्द्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो को शेख हसीना का स्वागत करने के लिए अधिकृत किया गया था, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी खुद ही वहां पहुंच गए। एक बार उनकी सुरक्षा में तैनात अधिकारियों के भी हाथ-पांव फूल गए। दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने के बाद आख़िरकार साँस में साँस आई।

प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली की सड़क पर बिना किसी रोक-टोक के प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए एक आम आदमी की तरह साधारण ट्रैफिक से एयरपोर्ट पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी को दिल्ली एयरपोर्ट तक पहुंचने के लिए ट्रैफिक का डायवर्जन नहीं किया गया था और उनके काफिले के लिए कोई विशेष इंतजाम नहीं किया गया और न ही किसी रूट में कोई बदलाव किया गया। अमूमन प्रधानमंत्री मोदी का काफिला तय कार्यक्रम के मुताबिक ही निकलता है।

Comments

Most Popular

To Top