Anya Smachar

IAS अधिकारी अनुराग मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज

आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी

लखनऊ। कर्नाटक कैडर के आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी की संदिग्ध हालात में मिले शव की जांच में जुटी राजधानी पुलिस ने सोमवार को हजरतगंज थाना में मृतक के भाई मयंक तिवारी की तहरीर पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।





कनार्टक कैडर के आईएएस अनुराग तिवारी के परिजन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और इसके बाद हजरतगंज कोतवाली पहुंच कर एक तहरीर देते हुए हत्या का मुकदमा लिखाया। इस दौरान मृतक के भाई मयंक तिवारी ने कहा कि किसी भी हाल में मेरे परिवार को इंसाफ मिलना चाहिए। मेरे भाई की हत्या की गयी है और इसकी जांच होनी चाहिए। मुख्यमंत्री से हमने सीबीआई जांच की मांग की है, उन्होंने विचार करने को कहा है।

जानकारी हो कि बीते बुधवार को अनुराग तिवारी लखनऊ में थे और मीराबाई मार्ग स्थित गेस्ट हाउस में एलडीए के एक अधिकारी के साथ उन्हीं के कमरे में मौजूद रहे। इसके बाद सुबह सात बजे के करीब अनुराग का शव मीराबाई मार्ग पर स्टेट गेस्ट हाउस के सामने पड़ा मिला था। इसके बाद एसएसपी मयफोर्स मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच की।

जांच के दौरान मालूम हुआ कि आईएएस अनुराग तिवारी मंगलवार को रात्रि पहर अपने दोस्तों के साथ भोजन करने गये थे। बुधवार को सुबह टहलने गये होंगे और उनकी सड़क पर गिरने से मौत हो गयी होगी। वह घटना के दो दिन पहले से लखनऊ में मौजूद रहे।

Comments

Most Popular

To Top