Anya Smachar

टिकट के लिए ‘प्रोफेसर’ भी बन गए सांसद रविंद्र गायकवाड

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़

नई दिल्ली। एयर इंडिया के अधिकारी के साथ कथित दुर्व्यवहार करने पर सभी प्रमुख विमान सेवाओं द्वारा शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के सफर करने पर प्रतिबंध लगाए जाने के बावजूद उन्होंने फर्जी नामों से 3 बार अपनी टिकट बुक कराने की कोशिश की।





एयर ​इंडिया सूत्रों के अनुसार पिछले सप्ताह बुधवार को शिवसेना सांसद ने एयर इंडिया कार्यालय पर फोन कर मुंबई से दिल्ली का टिकट बुक कराना चाहा। जैसे ही उन्होंने यात्री का नाम रविंद्र गायकवाड़ बताया उनकी टिकट रद कर दी। उसके बाद उन्होंने प्रोफेसर रविंद्र गायकवाड़ के नाम पर हैदराबाद से दिल्ली जा रहे एयर इंडिया के विमान में टिकट बुक कराया जो रद कर दिया गया।

उनके स्टाफ ने तीसरा प्रयास अगले दिन नागपुर से मुंबई होकर दिल्ली जाने की फ्लाइट में किया। पर जब उनके स्टाफ ने ट्रेवल एजेंसी से टिकट प्रोफेसर रविंद्र गायकवाड़ के नाम पर देने को कहा तो ट्रेवल एजेंट ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय स्टेशन मैनेजर से संपर्क कर दे दी। जिसने इसे एयर इंडिया के मुख्यालय को भेज दिया।

गौरतलब है कि एयर इंडिया ने अपने सभी केंद्र प्रबंधकों और बुकिंग कार्यालयों को एक आदेश जारी कर रविंद्र गायकवाड़ को अपनी किसी भी विमान सेवा में सफर न करने देने का निर्देश दिया है।

Comments

Most Popular

To Top