Anya Smachar

मोदी ने ‘INDIA’ के पापा को बधाई दी !

'इंडिया' को जन्मदिन पर बधाई

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘इंडिया’ को उसके जन्मदिन पर बधाई दी, पीएम ने अपने बधाई संदेश में कहा, ‘हैप्पी बर्थडे टू इंडिया, फ्रॉम इंडिया।’ दक्षिण अफ्रीका के मशहूर क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स की बेटी को ट्वीट कर प्रधानमंत्री ने जन्मदिन की बधाई दी है। एक समय जॉन्टी रोड्स की गिनती दुनिया के बेहतरीन फील्डर्स में होती थी।





रविवार को जॉन्टी की बेटी ‘इंडिया’ के दूसरे बर्थडे पर मोदी ने ट्वीट किया, ‘हैप्पी बर्थडे टू इंडिया, फ्रॉम इंडिया।’ आपको बता दें कि जॉन्टी की बेटी का जन्म आईपीएल 2015 के दौरान भारत में ही हुआ था और जॉन्टी ने उसका नाम इंडिया रखा है। जॉन्टी IPL में मुंबई इंडियंस के फील्डिंग कोच हैं। साउथ अफ्रीका का ये मशहूर क्रिकेटर साउथ के मंदिरों में अपनी बेटी के लिए पूजा भी करवा चुका है।

जॉन्टी रोड्स ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। अपने ट्वीट में तस्वीर के साथ जॉन्टी ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे बेबी इंडिया, 2 टुडे #लैंडऑफयोर बर्थ।’ जॉन्टी के इस पोस्ट पर प्रधानमंत्री मोदी की नजर पड़ी। उसके बाद प्रधानमंत्री ने जॉन्टी को टैग करते हुए जन्मदिन की बधाई दी।

2015 में जब ‘इंडिया’ का जन्म हुआ था तब जॉन्टी ने कहा था, ‘इंडिया मिलीजुली संस्कृति वाला देश है और यही वजह है कि मैंने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखा है।‘

Comments

Most Popular

To Top