Anya Smachar

‘चप्पलबाज’ गायकवाड़ का टिकट फिर रद, ट्रेन से पहुंचे दिल्ली

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़

नई दिल्ली। एयर इंडिया कर्मचारी के साथ मारपीट करने के आरोपी महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ का एयर टिकट फिर से रद कर देने के बाद बुधवार को ट्रेन के जरिये दिल्ली पहुंचे। बुधवार को गायकवाड़ लोकसभा की कार्य़वाही में शामिल होंगे।





दरअसल गायकवाड़ को मंगलवार शाम दिल्ली आने के लिए राजधानी एक्सप्रेस से यात्रा करनी पड़ी और बुधवार को दिल्ली पहुंचे। एयरलाइन के एक अधिकारी के अनुसार एअर इंडिया ने गायकवाड़ के बुधवार सुबह 8 बजे मुंबई से दिल्ली की उड़ान के टिकट को रद कर दिया था। बीते चार दिनों के भीतर दूसरी बार उन्हें रेल यात्रा करनी पड़ रही है। इससे पहले वह यहां शनिवार को पहुंचे थे, लेकिन पार्टी के निर्देश पर उन्होंने किसी से बात नहीं की थी।

गायकवाड़ ने पिछले सप्ताह एयर इंडिया के एक 60 वर्षीय ड्यूटी प्रबंधक से दुर्व्यवहार किया था और उसे कई बार चप्पल से पीटा था। एयर इंडिया ने जब गायकवाड़ की यात्रा पर रोक लगा दी, उसके बाद कई निजी एयरलाइंस ने भी उनकी यात्रा पर रोक लगा दी है। दिल्ली पुलिस ने सांसद गायकवाड़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। शिवसेना के सांसदों ने इस मामले पर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से मुलाकात की थी। साथ ही गायकवाड़ पर एयरलाइंस द्वारा पाबंदी को लेकर लोकसभा में शिवसेना द्वारा एक विशेषाधिकार प्रस्ताव भी लाया गया था।

दूसरी तरफ गायकवाड़ ने यहां एयरलाइंस पर हमला करते हुए उस पर ‘लोगों से धोखाधड़ी करने तथा घटिया सेवा प्रदान करने’ का आरोप लगाया।

Comments

Most Popular

To Top