Anya Smachar

क्राइम ब्रांच ने टी.टी.वी. दिनाकरन को किया गिरफ्तार

टी.टी.वी.दिनाकरन

नई दिल्ली। चुनाव चिह्न घूस मामले में टी.टी.वी.दिनाकरन और उनके साथी मल्लिकार्जुन को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। दिनाकरन पर पार्टी के जब्त किए गए दो पत्तियों वाले चुनाव चिह्न को हासिल करने के लिए निर्वाचन आयोग के अधिकारियों को 50 करोड़ रुपये की रिश्वत देने का आरोप है। क्राइम ब्रांच की टीम उनसे चार दिनों से लगातार पूछताछ कर रही थी।





पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार दिनाकरन ने बिचौलिए सुकेश चंद्रशेखर से मिलने की बात कबूल की है। सुकेश को इस मामले में पहले गिरफ्तार किया गया है। एआईएडीएमके नेता दिनाकरन ने कहा कि उन्होंने चंद्रशेखर को कोई रुपये नहीं दिए थे।

वहीं इससे पहले 25 अप्रैल की शाम को दिल्ली पुलिस ने दोनों गुटों के बीच मध्यस्थता कराने वाले सुकेश चंद्रशेखर को आठ दिनों की पुलिस रिमांड के बाद तीस हजारी कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने टीटीवी दिनाकरन और सुकेश के बीच कॉल रिकॉर्ड भी कोर्ट के समक्ष पेश कर दिनाकरन को गिरफ्तार करने की बात कही थी।

क्या था पूरा मामला

एआईएडीएमके के उप महासचिव और शशिकला के भतीजे टी.टी.वी. दिनाकरन पर पार्टी चुनाव चिह्न को लेकर रिश्वत देने का आरोप था। दिनाकरन ने इस केस में दोनों पार्टियों की ओर से मध्यस्थता करने वाले सुकेश चंद्रशेखर को 50 करोड़ रुपये की पेशकश की थी।

वहीं आर.के. नगर चुनाव प्रचार के दौरान दिनाकरन पर वोटरों को रिश्वत देने का भी आरोप लगा था। इस मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने दिनाकरन के खिलाफ केस दर्ज किया था।

Comments

Most Popular

To Top