Anya Smachar

योगी आदित्यनाथ ने डीजीपी सुलखान सिंह को किया तलब

सुलखान सिंह

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले में हुए विवाद और आगजनी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार की शाम पुलिस महानिदेशक (DGP-डीजीपी) सुलखान सिंह को तलब किया। उन्होंने फटकार लगाते हुए जल्द ही मामले को निस्तारण कर इसकी रिपोर्ट मांगी है।





बताते चलें कि सहारनपुर जिले के शब्बीरपुर गांव में एक बार फिर हिंसा भड़क गई। यह हिंसा उस दौरान भड़की जब बसपा सुप्रीमो मायावती गांव की रैली करके लखनऊ लौट गई। यह भी बताया जा रहा है कि बसपा अध्यक्ष के जाने के बाद भीम आर्मी की टीम ने ठाकुरों के घरों में आगजनी कर दी। मारपीट के साथ महिलाओं संग अभद्रता की। इसके बाद गांव में हिंसा भड़क गई। चारों तरफ खून ही खून और लोगों की चीख-पुकार मच गई। चौथी बार सहारनपुर हिंसा की आग में दहक ऊठा। लगातार इसी जिले में हो रहे हमले के बाद सरकार कानून व्यवस्थाओं पर नकेल न कसने पर विपक्षी दलों से घिरने लगी।

मामले को गंभीरता से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने बुधवार को एनेक्सी भवन में सुलखान सिंह को तलब किया। उन्होंने सहारनपुर में हुई घटना को लेकर चर्चा की और फटकार लगाई। सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री ने जल्द ही सहारनपुर के साथ प्रदेश में कानून व्यवस्था को सुधारने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने एक सप्ताह के भीतर ही जिले में हुई घटना का निस्तारण कर रिपोर्ट मांगी है।

Comments

Most Popular

To Top