Others

अक्षय कुमार की ‘रुस्तम’ में पहनी यूनिफॉर्म के लिए लगाई बोली, 5.25 करोड़ तक पहुंची

फिल्म रुस्तम में अक्षय कुमार
फिल्म रुस्तम में अक्षय कुमार (सौजन्य- गूगल)

नई दिल्ली। बात जवानों की मदद की हो या किसानों की, अभिनेता अक्षय कुमार सबसे आगे नजर आते हैं। जवानों और किसानों की मदद के बाद अक्षय कुमार इन दिनों एक NGO की मदद करने का प्रयास कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने तरीका भी नायाब ढूंढ़ा है। अक्षय कुमार अपनी उस यूनिफॉर्म को नीलाम कर धन जुटा रहे हैं, जो उन्होंने फिल्म रुस्तम में पहनी थी। उन्होंने इस फिल्म में एक नेवी ऑफिसर की भूमिका निभाई थी।





अक्षय इस यूनिफॉर्म की ऑनलाइन नीलामी कर रहे हैं। बता दें कि इस नीलामी से मिली रकम का इस्तेमाल पशुओं की देखरेख और सुरक्षा के लिए काम करने वाले NGO जेनिकाज ट्रस्ट को देंगे। नीलामी की शुरुआत 20 हजार रुपये से हुई थी, जो कि 24 घंटे में 2.5 करोड़ रुपये तक पहुंच गई और अब बोली 5.25 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है।  नीलामी के लिए बोली 26 मई तक चलेगी।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा, बेहद खुशी के साथ मैं ऐलान करता हूं कि अब आप रुस्तम में पहनी गई असली नेवी यूनिफॉर्म को बोली लगा जीत सकते हैं। इस नीलामी से जानवरों की भलाई का काम किया जाएगा।

बता दें कि अक्षय के इस अनाउंसमेंट के साथ ही फैन्स उनकी इस खास ड्रेस को पाने की कोशिश में जुट गए हैं और अब तक लगभग 5.25 करोड़ की बोली लगाई जा चुकी है।

Comments

Most Popular

To Top