Jails

महिला को भेजा व्हाट्सएप मैसेज तो एसपी यादव सस्पेंड

एसपी यादव

गाजियाबाद। डासना जेल के वरिष्ठ अधीक्षक एसपी यादव को एक महिला को व्हाट्सएप पर संदेश भेजना मंगा पड़ गया। मामले में शासन ने एसपी यादव को निलंबित कर दिया है। सोमवार को कारागार प्रशासन की तरफ इसका आदेश जारी किया गया। उनपर महिला को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज ककरने का का आरोप है। एसपी यादव को लखनऊ स्थित संपूर्णानंद कारागार प्रशिक्षण संस्थान से संबंद्ध किया गया है।





राजनगर में रहने वाली एक महिला ने एसपी यादव पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाते हुए शासन से शिकायत की थी। इसकी जांच शासन ने गाजियाबाद की जिलाधिकारी को सौंपी थी। जिलाधिकारी ने 24 मई को अपनी जांच रिपोर्ट शासन को भेज दी थी। इसके आधार पर शासन ने उत्तर प्रदेश सरकारी सेवक (अनुशासन एवं अपील) नियमावली 1999 के नियम- 7 के तहत यादव के खिलाफ कार्रवाई की है।

वहीं, एसपी यादव ने बताया कि वे राजनीति का शिकार हुए हैं। उनका कहना है कि कुछ अधिकारी गाजियाबाद में पोस्टिंग कराना चाहते है, इसी को लेकर ये साजिश रचि गई है। गाजियाबाद के जिलाधिकारी, मिनिस्ती एस ने कहा कि जांच के दौरान दोनों पक्षों के बयान लिए गए थे। दोनों पक्षों के आधार पर रिपोर्ट शासन को भेजी गई थी। इसके बाद सोमवार शाम को एसपी यादव के सस्पेंड किए जाने का फैक्स प्राप्त हो गया है।

Comments

Most Popular

To Top