International

VIDEO:फायरिंग करती कुर्दिश स्नाइपर…

कुर्दिश स्नाइपर

सीरिया में इस समय कुर्दिश सेना और आतंकी संगठन इस्लामिक संगठन (IS) के बीच भयंकर युद्ध जारी है..

दमिश्क। सीरिया में इस समय कुर्दिश सेना और आतंकी संगठन इस्लामिक संगठन (IS) के बीच भयंकर युद्ध जारी है। हर रोज सैकड़ों लोग गोलीबारी में मारे जा रहे हैं। लेकिन अब ऐसे लग रहा है कुर्दिश सेना अपने देश को बचाने में कामयाब हो रही है और आईएसआईएस के पैर उखड़ने लगे हैं। कुर्दिश सेना की ओर से महिलाओं और लड़कियों ने भी मोर्चा संभाल रखा है। जो तस्वीर सामने आ रही है वह कुर्दिश सेना की एक महिला स्नाइपर की है जो इस आईएस के गढ़ रक्का में तैनात है। जिस मोर्चे पर यह तैनात है वहां आमने-सामने की फायरिंग हो रही है।





हालात यह है कि वहां किसी भी हाल में दुश्मन को मौत देना जरूरी है। यह लड़की कुर्दिश सेना की वूमेन प्रोटेक्शन यूनिट की शॉर्प शूटर है।

कैसे मौत छू कर निकल जाती है !

वीडियो को देखिए यह वूमेन स्नाइपर फायर करती है, तभी उसके कान को छूती हुई एक मशीनगन की गोली दीवार से टकराती है। ऐसा लगा जैसे कि मौत उसको छू कर निकल गई…ये दृश्य किसी बी साधारण इन्सान को विचलित कर सकती है। लेकिन ज़रा इस बहादुर महिला को देखिए कैसे वह मुस्कराते हुए बैठ गई।

Kurdish Sniper Laughs In Face Of Bullet

This Kurdish sniper nearly has her head blown off by ISIS.. and finds it funny ??

Posted by UNILAD on Friday, June 30, 2017

इस वीडियो को सीरिया में कवर करने गई एक रिपोर्टर ने फेसबुक पर अपलोड किया है। UNILAD नाम के फेसबुक पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है।

वूमेन सेल में हैं 7 हजार फाइटर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुर्दिश सेना की इस वूमेन सेल में करीब सात हजार लड़ाकू फाइटर हैं। इनमें शामिल महिलाओं की उम्र 18 से 40 साल के बीच है।

Comments

Most Popular

To Top