International

पाक पीएम की गीदड़ भभकी- भारत अगर युद्ध थोपता है तो जवाब देंगे

पाक पीएम इमरान खान
पाक पीएम इमरान खान (सौजन्य- ट्विटर)

इस्लामाबाद। पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आज यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि पाकिस्तान का इस घटना से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा बिना किसी सबूत के पुलवामा की घटना के लिए पाकिस्तान को क्यों जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। पाक प्रधानमंत्री ने गीदड़ भभकी दिखाते हुए कहा कि अगर युद्ध होता है तो पाकिस्तानी सेना करारा जवाब देगी।





प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि आखिर पुलवामा की घटना से पाकिस्तान को क्या फायदा है। जब पाकिस्तान स्थिरता की ओर जा रहा है, युद्ध की वजह से हजारों पाकिस्तानी मारे गए हैं तो पुलवामा जैसी घटना से हमें क्या हासिल होने वाला है।

इमरान खान ने कहा कि हमारी जमीन से वहां जाकर हमला नहीं किया गया फिर भी अगर किसी किस्म की तहकीकात करना चाहें तो हम तैयार हैं। मैं गारंटी देता हूं अगर आप सबूत देंगे तो मैं एक्शन लूंगा।

उन्होंने कहा कि भारत अगर युद्ध करेगा तो पाकिस्तान सोचेगा नहीं बल्कि जवाब देगा। वजह यह है कि पाकिस्तान के पास कोई विकल्प नहीं रहेगा।

इससे पहले पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत के साथ बढ़े तनाव को कम करने के लिए पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र से तत्काल हस्ताक्षेप करने की अपील की है।

Comments

Most Popular

To Top