International

पेरिस के ऑरली एयरपोर्ट पर गोलीबारी, संदिग्ध को मार गिराया

पेरिस: आज पेरिस के ऑरली एयरपोर्ट पर एक संदिग्ध ने एयरपोर्ट पर मौजूद सुरक्षाकर्मी से गन छीनने की कोशिश की, सुरक्षाबलों ने उसे जवाबी कार्रवाई में वहीं ढेर कर दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और पूरे एयरपोर्ट को सील कर दिया गया है। किसी भी यात्री को एयरपोर्ट में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है।





प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, एयरपोर्ट पर उन्होंने गोलियां चलने की आवाज भी सुनी है। फिलहाल एयरपोर्ट पर बम निरोधक दस्ते को भी बुला लिया गया है और पूरे इलाके की तलाशी ली जा रही है। ऑरली एयरपोर्ट पेरिस का दूसरा सबसे बड़ा एयरपोर्ट है। पुलिस ने इस घटना के मद्देनजर लोगों को इस पूरे इलाके से दूर रहने की हिदायत दी है।

पूरे एयरपोर्ट को सील कर दिया गया है और जांच की जा रही है

सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आसपास के इलाकों में भी सघन तलाशी अभियान शुरू किया गया है।
यह घटना एयरपोर्ट के साउथ टर्मिनल पर हुई है। यह घटना उस वक्त हुई है जब पेरिस में ड्यूक एंड डचेज ऑफ कैंब्रिज पेरिस में ही मौजूद हैं। वह यहां पर ब्रिटिश राजदूत के घर पर ठहरे हुए हैं। उनका यहां पर आतंकी हमलों में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने का कार्यक्रम है।

गौरतलब है कि, पिछले सप्तारह भी पेरिस के एक म्यूजियम में कुछ ऐसा ही देखने को मिलता था, जब एक व्यक्ति ने वहां मौजूद सुरक्षागार्ड पर हमला किया था।

Comments

Most Popular

To Top