International

विलेगस की भविष्यवाणी-13 मई से होगा विश्व युद्ध !

वर्ल्ड वार-3 की आशंका

रूस, अमेरिका और सीरिया के बीच तनाव बढ़ने के बाद लोग परमाणु युद्ध की आशंका से डरे हुए हैं। इसी बीच जिस शख्स ने डोनाल्ड ट्रम्प के जीतने की भविष्यवाणी की थी उसने वैश्विक नाभिकीय युद्ध यानी तीसरा विश्व युद्ध शुरू होने की सटीक तारीख बताई है। यह शख्स दावा करता है कि वह ‘Messenger of God’ है और इसका नाम होरासियो विलेगस है। विलेगस के मुताबिक दुनिया भयावह युद्ध के मुहाने पर खड़ी है। डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, विलेगस ने 2015 में डोनाल्ड ट्रम्प के अमेरिका का राष्ट्रपति बनाने की भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा था कि तीसरे विश्व युद्ध का कारण डोनाल्ड ट्रम्प बनेंगे।





सैकड़ों बड़ी ताकतें आपस में टकराएंगी

इंडियाटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि तीसरा विश्व युद्ध 13 मई से शुरू होगा। उन्होंने यह भी कहा कि विश्व नेता सीरिया पर हमला करेंगे, जो केमिकल अटैक के रूप में होगा और इससे रूस, उत्तर कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जाएगा। उनके बयान के मुताबिक 13 मई से 13 अक्टूबर 2017 के बीच तीसरा विश्व युद्ध होगा और इसमें अत्यधिक तबाही और मौतें होंगी।

विलेगस ने नास्त्रेदमस द्वारा की गई भविष्यवाणियों का समर्थन किया है। नास्त्रेदमस ने कहा था कि एक साथ सैकड़ों शक्तियां टकराएंगी और काफी तादाद में मौतें होंगी।

सीरिया के राष्ट्रपति की मौत की भी भविष्यवाणी

विलेगस ने यह भी कहा है कि सीरिया के राष्ट्रपति असद अल बशर की बम विस्फोट में मौत हो जाएगी। भविष्यवाणी के मुताबिक 13 अप्रैल से 13 मई के बीच कई तरह की अजीबोगरीब खबरें आएंगी। उनका कहना है कि झूठी सूचनाओं पर आधारित हमले की खबरें भी आएंगी। इनमें उत्तरी कोरिया और सीरिया से जुड़ी खबरें अधिक होंगी।

Comments

Most Popular

To Top