DEFENCE

अमेरिका में अखबार के दफ्तर में बंदूकधारी ने बरसाईं गोलियां, पांच की मौत

ऐनापोलिस (अमेरिका)। अमेरिका के मैरीलैंड राज्य की राजधानी ऐनापोलिस में एक अखबार के दफ्तर में अंधाधुंध गोलीबारी से 5 लोगों की मौत होने की खबर है। दो लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना भी है। हमला करने वाले शख्स को पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। खबरों के मुताबिक हमलावार मैरीलैंड का ही निवासी बताया जा रहा है। वह शॉटगन और स्मोक ग्रेनेड के साथ कैपिटल गजट अखबार के दफ्तर पहुंचा। दफ्तर में ही मौजूद अखबार के एक संवाददाता के मुताबिक हमलवार ने पहुंचते ही कांच के दरवाजे पर दूसरी तरफ से गोली चलाई। इसके बाद तो उसने कर्मचारियों पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।





कैपिटल गजट के एक रिपोर्टर फिल डेविस ने ट्वीट क्या, इससे डरावना कुछ नहीं हो सकता कि आप डेस्क के नीचे हों और आपको लोगों को गोली लगने और बंदूकधारी द्वारा गोली रीलोड करने की आवाजें आ रही हों।

पुलिस का कहना है कि हमला कैपिटल गजट अखबार को लक्ष्य बनाकर ही किया गया था। हालांकि पुलिस का यह भी कहना है कि हमला क्यों किया गया इसकी वजह पता नहीं चल पाई है। वैसे पुलिस को पता चला है कि अखबार को हमले से पहले सोशल मीडिया पर कुछ धमकियां मिली थीं। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि धमकी देने वाले कौन हैं।

Comments

Most Popular

To Top