DEFENCE

विंग कमांडर राकेश शर्मा बनेगा यह नायक, सितंबर में शुरू होगी शूटिंग

राकेश शर्मा

नई दिल्ली। अब यह पूरी तरह से साफ हो गया है कि विंग कमांडर राकेश शर्मा के जीवन पर बन रही फिल्म ‘सेल्यूट’ में नायक की भूमिका शाहरुख खान निभाएंगे। काफी दिनों से इस फिल्म के बारे में अटकलें चल रही थीं। पहले इस फिल्म में राकेश शर्मा की भूमिका आमिर खान निभाने वाले थे, लेकिन उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से यह फिल्म छोड़ दी थी। इसके बाद खबर आई कि शाहरुख खान यह भूमिका निभाएंगे। किन्तु खबर की पुष्टि नहीं हो पाई थी।





 

अब खबर यह है कि शाहरुख खान सितंबर में सेल्यूट की शूटिंग शुरू करेंगे। शाहरुख खान फिलहाल फिल्म जीरो के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में वह एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। निर्देशक आनंद एल राय की इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल अंत तक पूरी होने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि इसके बाद वह सेल्यूट की तैयारियों में लग जाएंगे। फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में शोध करेंगे, अंतरिक्ष यात्रा के लिए क्या-क्या तैयारी करनी पड़ती है इसकी जानकारी जुटाएंगे। सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। फिल्म अगले वर्ष 2019 में प्रदर्शित होगी।

बता दें कि अंतरिक्ष यात्री की कहानी पर एक और फिल्म भी इन दिनों बन रही है नाम है चंदा मामा दूर के। इस फिल्म में नायक की भूमिका सुशांत सिंह राजपूत निभा रहे हैं। बताया जाता है कि अंतरिक्ष यात्री की भूमिका को जीवंत करने के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने नासा में जाकर ट्रेनिंग भी ली है।

Comments

Most Popular

To Top