Forces

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में 2 आतंकी ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद

कुलगाम एनकाउंटर
फाइल फोटो

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में 02 आतंकी मार गिराए गए हैं। वहीं इलाके में कुछ और आतंकियों के छिपे होने की खबर है। मारे गए दोनों आतंकियों के शव और हथियार व गोला-बारूद बरामद किए गए हैं।





मीडिया खबरों के मुताबिक कुलगाम के गोपालपोरा में देर रात से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी चल रही है। सुरक्षाबलों के जरिए आतंकियों को करारा जवाब दिया जा रहा है। वहीं इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अब तक 02 आतंकी को मार गिराया है, जबकि बताया जा रहा है अभी भी कुछ आतंकी छिपे हो सकते हैं।

बताते चले कि पिछले कई दिनों से लगातार सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की घटना सामने आ रही है। कुछ दिन पहले भी जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें 03 आतंकी मारे गए थे। मारे गए आतंकियों में शौकत अहमद डाल भी शामिल था जो जवान औरंगजेब की हत्या में शामिल था।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों में एक बार फिर आतंकी हमले का अलर्ट जारी है। ताजा इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार आतंकी लगातार घाटी में दहशत फैलाने में जुटे हैं। इसी खतरे को भांपते हुए पूरी घाटी में सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं।

Comments

Most Popular

To Top