Army

शोपियां में घर में छिपे 5-6 आतंकियो में से दो ढेर, अभी चल रही है मुठभेड़

शोपियां में एनकाउंटर

शोपियां। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में एक मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। ये आतंकी एक घर में छिपे थे। दो जवानों के घायल होने की खबर भी है। मुठभेड़ अभी जारी है और घर में 5-6 आतंकी छिपे होने का अंदेशा है। एहतियात के तौर पर आसपास के इलाकों को खाली कराया जा रहा है। पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक दो आतंकी मारे जा चुके हैं लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आतंकियो के मारे जाने की पुष्टि उनके शव मिलने पर ही संभव हो पाएगी।





सुरक्षा बलों को मंगलवार सुबह सूचना मिली कि 5-6 आतंकवादी शोपियां के Kundalan क्षेत्र में देखे गये हैं। सुरक्षा बलों ने तत्काल तलाशी अभियान चलाया तो पता चला कि आतंकी एक घर में छिपे हुए हैं। सुरक्षा बलों ने उस घर को घेर लिया है। खबरों के मुताबिक सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच रुक-रुक कर गोलियां चल रही हैं। आसपास के घरों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित निकालने का काम भी सुरक्षा बल कर रहे हैं।

हंदवाड़ा में एक आतंकी ढेर

इधर कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में सोमवार को सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया। सुरक्षा बलों ने आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर हंदवाड़ा के जंगली इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं। जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी ढेर हो गया।

Comments

Most Popular

To Top