Army

सोशल मीडिया पर वायरल होती भारतीय सेना की ये तस्वीर…

Army Officers & DGP

श्रीनगर। भारतीय सेना और सीआरपीएफ ने कश्मीर में सुरक्षा के मद्देनजर हालात का जायजा लिया। इस मौके पर सेना के कई सीनियर ऑफिसर्स घाटी पहुंचे और उन्होंने जम्मू-कश्मीर के डीआईजी व सुरक्षा बलों के कई सीनियर अधिकारियों से मुलाकात की। इसी मौके की एक खींची गई तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटोग्राफ में ब्रिगेडियर उस्मान, लेफ्टिनेंट जनरल एके भट्ट और मेजर जनरल जेपी मैथ्यूज एक साथ नजर आ रह हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए लोगों ने इसे धर्मनिरपेक्षता की असली फोटोग्राफ करार दिया।





ये तस्वीर उस समय ली गई जब ये सभी अमरनाथ यात्रा से जुड़ी तमाम प्रशासनिक तैयारियों का जायजा लेकर वापस लौट रहे थे। लोगों के अनुसार एक ही फ्रेम में ये तीनों ऑफिसर नजर आ रहे हैं और यही तस्वीर देश में धर्मनिरपेक्षता के महत्व को दर्शाती है।

भारतीय सेना के लिए देश सबसे ऊपर, बाकी चीजें बाद में आती हैं। सेना देश की एकता व अखंडता में विश्वास करती है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने लिखा कि भारतीय राजनेताओं को सेना के अधिकारियों से धर्मनिरपेक्षता अच्छे से सीखनी चाहिए। इस फोटोग्राफ में जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एस.पी. वैद भी नजर आ रहे हैं।

Comments

Most Popular

To Top