Army

चोरों ने परमवीर चक्र विजेता योगेंद्र यादव को भी नहीं बख्शा

सूबेदार मेजर योगेंद्र यादव

गाजियाबाद। चोरों ने परमवीर चक्र विजेता सूबेदार मेजर योगेंद्र यादव को भी नहीं बख्शा औऱ उनके घर पर खड़ी उनकी कार ले उड़े। कार चोरी हुए तीन दिन बीत गये हैं लेकिन पुलिस अब तक चोरों का अता-पता नहीं लगा पाई है।





बता दें कि एक अक्टूबर को तड़के योगेन्द्र यादव के निवास स्थान साहिबाबाद स्थित लाजपत नगर से चोर उनकी स्कार्पियों कार को ले उड़े। योगेन्द्र यादव इन दिनों बरेली में तैनात है। पराक्रम पर्व के अवसर पर वह दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने वहां गए थे। अपनी कार को वह लाजपत नगर स्थित अपने निवास में खड़ी कर अपनी यूनिट के कार्यक्रम में बारांबकी आ गए। चोर एक अक्टूबर को तड़के उनकी कार ले उड़े।

खबरों के मुताबिक उनकी कार में GPS ट्रैकर लगा था। GPS ट्रैकर के मुताबिक चोर कार को पुलिस चौकी के सामने से लेकर भागे। बाद में चोरों ने GPS ट्रैकर को कार से हटा दिया। सूबेदार मेजर योगेन्द्र यादव की पत्नी सुबह छह बजे कार चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस चौकी पहुंची लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने में कई घंटे लगा दिये। बाद में योगेन्द्र यादव भी पुलिस चौकी पहुंचे। तीन दिन बीत चुके हैं लेकिन कार और चोरों का कोई अता-पता नहीं है।

मीडिया खबरों के मुताबिक योगेन्द्र यादव ने अब सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत को पुलिस रिपोर्ट की प्रति के साथ शिकायत भेजी है कि उत्तर प्रदेश पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है। खबरों के मुताबिक सेना प्रमुख ने उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को इस मामले में हस्तक्षेप के लिए पत्र लिखा है।

Comments

Most Popular

To Top