Forces

श्रीनगर में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, 1 की मौत, 20 लोग घायल

श्रीनगर में ग्रेनेड हमला

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने सोमवार को ग्रेनेड से हमला कर दिया जिसमें एक नागरिक की मौत हो गई और 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। सुरक्षाबलों और पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करके आतंकवादियों के खिलाफ तलाशी अभियान तेज कर दिया है। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।





मीडिया खबरों के मुताबिक आतंकियों ने सोमवार को श्रीनगर के मौलाना आजाद मार्ग इलाके में ग्रेनेड हमला कर सनसनी फैलाने का प्रयास किया था। इस हमले में 20 लोग घायल हो गए जबकि 1 आम नागरिक की मौत हो गई। मरने वाले की पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिला निवासी के रूप में हुई है। बता दें कि मृतक घाटी में रहकर खिलौने बेचने का काम करता था। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

आतंकवादी लोगों में दहशत फैलाने के मकसद से इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इससे पहले 29 अक्टूबर को कश्मीर घाटी में अनंतनाग और बारामूला जिले में आतंकियों के ताबड़तोड़ वारदात दर्ज किए गए थे। बिजबिहाड़ा में रात को आतंकियों ने कटरा निवासी एक ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी जबकि सोपोर में बस स्टैंड के नजदीक 02 ग्रेनेड हमले किए। ये दोनों वारदात यूरोपीय यूनियन के सांसदों के कश्मीर दौरे से एक दिन पहले अंजाम दी गई थीं।

 

 

Comments

Most Popular

To Top