Army

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 2 आतंकी ढेर

सोपोर में आतंकी हमला

श्रीनगर। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच घंटों चली मुठभेड़ के बाद आखिरकार सुरक्षा बलों को कामयाबी मिली। सेना और पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में दो आतंकी मार गिराए गए। फिलहाल आतंकियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। खबरों के मुताबिक इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खूफिया सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस के विशेष ऑपरेशन्स समूह (SOG) तथा सीआरपीएफ के जवानों ने अरामपोरा क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया था।





पुलिस ने बताया कि जैसे ही इलाके की घेराबंदी की गई आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। तड़के 05 बजे से शुरू हुई मुठभेड़ दोपहर लगभग 12 बजे खत्म हुई। प्रशासन ने सोपोर में मोबाइल, इंटरनेट सेवा पर रोक तथा शिक्षा संस्थानों को दिन भर के लिए बंद रखने को कहा गया है।

बता दें कि कल बुधवार को भी आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया था। जम्मू में कटरा नजदीक आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की थी। फायरिंग करते हुए आतंकी वहां से भाग निकले थे। पुलिस ने मौके से एक ट्रक को जब्त किया था। ट्रक में एक एके- 47 और तीन मैग्जीन बरामद हुई थी। पुलिस की ट्रक चालक और कंडक्टर से पूछताछ जारी है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर के बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे और पथराव करने लगे। सैन्यकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसूगैस के गोले भी छोड़े।

Comments

Most Popular

To Top