Army

नागपुर-इटारसी ट्रैक पर मालगाड़ी में अचानक लगी आग, सेना के 10 ट्रक जले

भोपाल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के पास गुरुवार दोपहर एक मालगाड़ी में आग लग गई। मालगाड़ी में आर्मी के ट्रकों को ले जाया जा रहा था। आग ने करीब 10 आर्मी ट्रकों को चपेट में ले लिया जिनमें से 4 पूरी तरह से जलकर ख़ाक हो गए। मालगाड़ी में 90 से ज्यादा सेना के जवान सवार थे। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।





मालगाड़ी में जिस समय आग लगी उस समय ट्रेन एक टनल से गुजर रही थी। बताया जा रहा है कि आग लगने पर मालगाड़ी को रोककर जवान बाहर आए और आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू की। हालांकि दमकल विभाग की मदद से आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू कर लिया गया। आग किस वजह से लगी इसकी जांच की जा रही है।

सेना के ट्रकों को लेकर जा रही थी मालगाड़ी

एक वेबसाईट के खबर के मुताबिक मालगाड़ी सेना के ट्रकों को लेकर बेंगलुरु से फैज़ाबाद जा रही थी। मरामझिरी-धाराखोह स्टेशन के बीच यह घटना हुई। बैतूल से पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । बताया जा रहा है कि  ओएचई तार टूटकर गिरने से मालगाड़ी में आग लगी।

घटना के बाद तकरीबन एक दर्जन ट्रेनें प्रभावित हुई है। कई ट्रेनें भोपाल देरी से पहुंचेगी, दक्षिण एक्सप्रेस, संघमित्रा एक्सप्रेस को मरामझिरी स्टेशन पर रोका गया।

Comments

Most Popular

To Top