Army

सेना ने दिया करारा जवाब, पाकिस्तान के 7 सैनिक ढेर, 4 घायल भी

भारतीय सेना

जम्मू। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। उसकी सेना बार-बार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रही है। उसकी हरकतों का भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया है। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) पर भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के सात सैनिकों के मारे जाने की खबर है। चार सैनिक घायल भी हो गए बताते हैं। चार सैनिकों के मारे जाने की पुष्टि तो पाकिस्तानी सेना खुद कर रही है।





पाकिस्तान के संघर्ष विराम उल्लंघन का भारतीय जवानों ने जोरदार जवाब दिया। कोटली सेक्टर में भारत की तरफ से जवाबी फायरिंग में पाकिस्तानी सेना के 7 जवानों के मारे जाने की खबर है। खबरों के मुताबिक पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में LOC पर जगलोटे इलाके में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की। पाकिस्तानी सेना ने एक बयान में 4 सैनिकों के मारे जाने की पुष्टि की है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने रविवार को राजौरी के संदरबनी में संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए गोलाबारी की थी। पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान लांस नायक योगेश मुरलीधर भड़ाने शहीद हो गया था। लांस नायक मुरलीधर LOC पर सुरक्षा के लिए सुंदरबनी में तैनात था। पाकिस्तान की इस हरकत के जवाब में भारतीय सेना ने यह कार्रवाई की।

Comments

Most Popular

To Top