Army

मेजर गोगोई के खिलाफ जांच के आदेश

मेजर लितुल गोगोई

नई दिल्ली। पिछले साल पत्थरबाजों से अपने को बचाने के लिये सेना की जीप के बोनेट पर एक कश्मीरी को ले जाने वाले मेजर लितुल गोगोई के खिलाफ दो दिनों पहले श्रीनगर के एक होटल में एक महिला से मुलाकात के बाद पैदा विवाद की सेना ने जांच के आदेश दे दिये हैं।





मेजर गोगोई ताजा विवाद में तब फंसे जब श्रीनगर के एक होटल में उनसे मिलने गई एक युवती एक साथी के साथ गई। होटल के स्टाफ द्वारा महिला को मेजर गोगोई के कमरे में जाने से रोका गया तो मेजर गोगोई की स्टाफ के साथ झड़प हुई थी। इसके बाद बडगाम के निवासी के साथ उक्त महिला को स्थानीय पुलिस ने हिरासत में लिया था और मेजर गोगोई से पूछताछ की थी।

मेजर गोगोई के ताजा विवाद की जांच के आदेश की जानकारी देते हुए थलसेना के प्रवक्ता ने यहां कहा कि जांच रिपोर्ट में मेजर गोगोई को दोषी पाया गया तो उनके खिलाफ समुचित कार्रवाई की जाएगी।

इसके पहले श्रीनगर में थलसेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा था कि यदि मेजर गोगोई ने कुछ गलती की है तब वह कह सकते हैं कि मेजर गोगोई को ऐसी सजा मिलेगी कि इसे मिसाल के तौर पर पेश किया जाए। थलसेना में किसी भी रैंक का कोई सैनिक कोई गलती करता है और वह हमारे नोटिस में आता है तब उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Most Popular

To Top