Army

जवानों पर टिप्पणी कर रहा था विधायक, SP ने भरी भीड़ में टोका, अब हो रही तारीफ

पुंछ। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में जवानों के लिए गलत बोलना एक विधायक को महंगा पड़ गया। एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए भारी भीड़ के बीच विधायक ने जवानों को लेकर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली  तब वहां मौजूद पुलिस अधीक्षक राजीव पांडेय ने विधायक को चुप करा दिया। इस बीच विधायक और एसपी के बीच तीखी नोक-झोंक भी हुई। विधायक और एसपी के बीच नोकझोंक का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। इस विडियो के बाद लोगों ने विधायक के खिलाफ तीखी प्रतिक्रियाएं दी हैं।





एसपी ने विधायक को बीच में ही टोका 

एक अखबार में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक पुंछ में एक निजी कार्यक्रम में नेशनल कांफ्रेंस के विधायक जावेद राणा पहुंचे थे। राणा ने मंच से जवानों के खिलाफ कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। कार्यक्रम में मौजूद एसपी राजीव ने मौके पर इस बयान पर आपत्ति जताई। विधायक को बीच में ही रोकते हुए पांडेय ने कहा कि वह जो कह रहे हैं, वह गलत है। इस बीच विधायक के समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी।

इस कहा सुनी का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया जिसके बाद विधायक के खिलाफ लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। वहीं लोगों ने जवानों पर गलत टिप्पणी का विरोध करने वाले एसपी की तारीफ की है कि उन्होंने भीड़ के बीच गलत बात के लिए विधायक को टोका।

Comments

Most Popular

To Top