Forces

कश्मीर: बांदीपुरा जंगल इलाके में आतंकी के साथ मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद, 2 आतंकी ढेर

बांदीपुरा में जवान गश्त करते

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा के जंगल इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया है। वहीं सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। आतंकवादियों के अभी भी जंगल में छुपे होने की आशंका है और सुरक्षाकर्मियों का सर्च ऑपरेशन जारी है।





रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि उत्तर कश्मीर में बांदीपुरा जिले के पनार वन्य क्षेत्र में चल रहे ऑपरेशन में दो आतंकियों को मार गिराया गया है। उन्होंने कहा कि इस अभियान में एक जवान भी शहीद हो गया।

वहीं, संदिग्ध आतंकियों द्वारा अगवा एसओजी जवान को रिहा करा लिया गया है। इससे पहले बुधवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में संदिग्ध आतंकियों द्वारा की गई गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी और उसकी बहन घायल हो गई। आतंकी पुलिसकर्मी के घर में घुस गए थे और लोगों पर गोलियां बरसाने लगे थे।

पिछले दिनों पाक रेंजरों की गोलीबारी में बीएसएफ के एक असिस्टेंट कमांडेंट समेत 04 सुरक्षाकर्मी भी शहीद हुए थे, जबकि 3 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे। बुधवार को शहीद हुए सैन्यकर्मियों में असिस्टेंट कमांडेंट जितेंद्र सिंह, सब-इंस्पेक्टर रजनीश, एएसआई रामनिवास और कांस्टेबल हंसराज शामिल हैं। घाटी में पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम और आतंकी हमले की घटनाओं में भारी बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है।

 

Comments

Most Popular

To Top