Army

घाटी में घुसपैठ की फिराक में हैं 250 से ज्यादा आतंकी

आतंकी

श्रीनगर। कश्मीर घाटी में इस समय लगभग 250 आतंकवादी सक्रिय हैं। और 250 से ज्यादा आतंकवादी नियंत्रण रेखा के पार से घुसपैठ करने की फिराक में हैं। श्रीनगर में 15 कोर के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एकके भट्ट ने बताया कि नियंत्रण रेखा के पार 25 से 30 के समूहों में ये आतंकी घुसपैठ की फिराक में हैं।





एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद ले. जनरल भट्ट ने मीडिया से कहा कि आतंकियों के खिलाफ निरंतर अभियान चलाए जा रहे हैं। हाल ही में दक्षिण कश्मीर में आईएसजेके और जैश के सात आतंकी अलग-अलग मुठभेड़ों में मारे गये हैं। उन्होंने कहा कि दक्षिण कश्मीर की अपेक्षा उत्तर कश्मीर में कम आतंकवादी हैं। उन्होंने कहा कि आतंकियों के समर्थन में निकलने वाली रैलियों में भी कमी आई है।

कश्मीर में इस्लामिक स्टेट के आतंकियों के बारे में उन्होंने कहा कि गत दिनों मुठभेड़ में मारे गए चार आतंकियों के साथ ही उनका सफाया हो गया है। आतंकियों की घुसपैठ के बारे में उन्होंने कहा कि नियत्रंण रेखा के पार घुसपैठ की फिराक में तैयार बैठे 250 से 270 आतंकी घुसपैठ का मौका तलाश रहे हैं। लेकिन हमारे जवान उनके मंसूबों को नाकाम बनाने के लिए हर पल मुस्तैद हैं।

Comments

Most Popular

To Top