Forces

अनंतनाग आतंकी हमले के बाद जम्मू में हाई अलर्ट

मुठभेड़ में भारतीय जवान
फाइल फोटो

जम्मू। अनंतनाग में बुधवार दोपहर सुरक्षाबलों पर हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। खुफिया एजेंसियों ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि आतंकी अभी भी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। दक्षिण कश्मीर में सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की फिर कोशिश हो सकती है। बता दें कि अनंतनाग आतंकी हमले में CRPF के 05 जवान शहीद हो गए थे।





इस बीच कल नई दिल्ली में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के महानिदेशक राजीव राय भटनागर ने गृह सचिव राजीव गौबा से मुलाकात की और स्थिति की पूरी जानकारी दी।

अनंतनाग में हमले के आसपास अब भी सघन पड़ताल जारी है। हमले में पाक की जमीन से आए आतंकियों के शामिल होने का अंदेशा जताया गया था।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने अनंतनाग आतंकी हमले में शहीदों के परिजनों को 25-25 लाख रुपये की आर्थक सहायता देने की घोषणा की है। ये जवान हैं- सत्येंद्र कुमार (शामली), महेश कुशवाहा (गाजीपुर)।

भोपाल: अनंतनाग हमले में मध्य प्रदेश के देवास जिले के शहीद हुए जवान संदीप यादव के परिजन को राज्य सरकार एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद देने के साथ-साथ उनके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देगी।

Comments

Most Popular

To Top