Army

VIDEO: सेना को लेकर गंभीर की झिझक अब खत्म हो गई, क्या आप भी झिझकते हैं ?

गौतम-गंभीर

ये है झिझक की पट्टी, ये आपके होठों पर भी है। साबित करूं ? ये हम नहीं, गौतम गंभीर कह रहे हैं। दरअसल, गौतम गंभीर ने हाल ही में फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे उन्होंने नाम दिया है ‘झिझक की पट्टी’। इस वीडियो में वह अपने मुहं पर पट्टी बांधे ऐसे ही संदेश के साथ देशवासियों को बता रहें हैं कि जब देश के हीरो नजर आए तो उन्हें क्या करना चाहिए?





ये झिझक की पट्टी है ये आपके होठों पर भी है प्रूव करूं ?’

इस पट्टी के साथ ही गौतम गंभीर ने अपने हाथों में एक चार्ट पकड़ा हुआ है, जिस पर लिख है ‘ये है झिझक की पट्टी।‘  कुछ ही देर बाद ये चार्ट बदल जाता है और गौतम दूसरा चार्ट पकड़ते हैं, जिस पर लिखा है ‘ये आपके होठों पर भी है’ तीसरे चार्ट में लिखा है ‘साबित करूं?’

GautamGambhir का सेना को Salute!!

कुछ इस अंदाज मे #GautamGambhir का सेना को Salute!!!!! Gautam Gambhir Fever 104 FM Delhi

Posted by Rakshak News on Tuesday, May 30, 2017

सैनिकों के सम्मान के लिए की देशवासियों से अपील 

लेकिन आप सोच रहे होंगे कि गौतम गंभीर आखिर क्या प्रूव करना चाहते हैं? दरअसल इस वीडियो में वह देश के नागरिकों को झिझक खत्म करने के लिए एक संदेश दे रहे हैं। इस संदेश में गंभीर आगे कहते हैं ‘क्या आप अपने देश के सैनिकों का सम्मान करते हैं’? लेकिन जब आप एक सैनिक को वर्दी में देखते हैं तो क्या आप धन्यवाद कहते हैं? नहीं, क्यों? ‘झिझक’।

सभी चार्ट रखने के बाद गंभीर खड़े होकर सैल्यूट करते हैं और कहते हैं ‘मेरी झिझक खत्म’। आप जब भी किसी सैनिक को देखें उनसे हाथ मिलाएं उनके साथ सेल्फी लें भारत के असली हीरो को धन्यवाद करें।

इससे पहले भी पोस्ट किया था वीडियो

इससे पहले गौतम ने एक अन्य वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपने देश के सकारात्मक पहलुओं पर काम करने की बात की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘सोचिए आपको एक क्रिकेट टीम का कैप्टन बना दिया जाता है और वह टीम खेल में कुछ खास नहीं कर पाती है। अब इस टीम को आप एक विजेता टीम कैसे बनाओगे ? आप हर प्लेयर के सकारात्मक पहलुओं पर काम करो, लेकिन जब देश की बात आती है तो पता नहीं हमें क्या हो जाता है? भारत को एक विजयी देश बनाना है तो हमें भारत के सकारात्मक की बात करनी पड़ेगी। आज से जब भी कोई भारत में कुछ सकारात्मक हो, वो सरकारी प्रयास हो या आम नागरिकों की कोशिश हो तो इसे मेरे साथ शेयर करें।

FM के साथ मिलकर शुरू किया कार्यक्रम

गौतम गंभीर ने एफएम स्टेशन फीवर एफएम के साथ मिलकर एक कार्यक्रम शुरू किया है जिसका नाम है ‘भारत पॉजिटिव’। इस कार्यक्रम में गौतम गंभीर आम नागरिकों तक अपनी बात, अपने विचार शेयर करते हैं और उनसे देश के लिए आगे आने की अपील करते हैं।

Comments

Most Popular

To Top