Forces

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला, 6 घायल

मुठभेड़ में भारतीय जवान
फाइल फोटो

अनंतनाग। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। खबरों के मुताबिक सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया गया है। यह हमला अनंतनाग के डिप्टी कमिश्नर के ऑफिस के बाहर गेट पर हुआ है जिसमें 06 लोग घायल हो गए हैं।





बता दें कि हमले के बाद बाइक सवार आतंकी मौके से फरार हो गए। सैन्यकर्मियों ने इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की खोज-पड़ताल तेज कर दी है।

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटे 02 महीने हो चुके हैं। आतंकियों के जरिए आए दिन जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के विरोध में कदम उठाए जा रहे हैं। इसी बीच अनंतनाग में इस हमले को अंजाम दिया गया है। सीमा पार से भी पाकिस्तान द्वारा कई दिनों से आतंकी घुसपैठ की कोशिश की जा रही है जिसे हर बार सुरक्षाबल नाकाम कर दे रहे हैं।

अलावा इसके पिछले हफ्ते जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच दो अलग-अलग जगहों पर एक साथ मुठभेड़ की घटना देखने की मिली थी। इस मुठभेड़ में 06 आतंकी ढेर किए गए थे। जिसमें से 03 पाकिस्तानी थे। मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया था, जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

गौरतलब है कि इंटेलीजेंस रिपोर्ट में नियंत्रण रेखा के पार आतंकियों के मूवमेंट की बात कही गई है जिसे लेकर भारतीय सुरक्षा एजेंसियां चौकस हैं।

Comments

Most Popular

To Top