Army

जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में एनकाउंटर जारी, अनंतनाग में एक आतंकी ढेर, जवान शहीद

एनकाउंटर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग और बड़गाम जिले में आज सुबह सैन्यकर्मियों और आतंकवादियों के बीच अलग-अलग एनकाउंटर की खबर है। अनंतनाग जिले के दोरू शाहबाद में सैन्यकर्मियों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। फायरिंग के दौरान एक जवान शहीद हो गया।





एक अधिकारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि अनंतनाग के दोरू शाहबाद में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सैन्यकर्मियों ने घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन चलाया था। उन्होंने कहा कि सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसपर सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक मुठभेड़ में एक आतंकी भी मारा गया है। खबर के लिखे जाने तक सैन्यकर्मियों ने गोलीबारी रोक सर्च ऑपरेशन दोबारा शुरू कर दिया है।

इसके अलावा अधिकारी ने कहा कि ऐसा ही एक सर्च ऑपरेशन बड़गाम जिले के पनजन में भी चलाया गया। उस दरम्यान गांव में छिपे आतंकियों ने सैन्यकर्मियों पर गोलियां चलाईं। इस मुठभेड़ में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

उधर, सर्च ऑपरेशन के दौरान श्रीनगर में फायरिंग में गुरुवार को एक नागरिक की मौत हो गई। आतंकियों के क्षेत्र में होने की जानकारी के बाद कमारवाड़ी क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था। पुलिस के मुताबिक मारे गए नागरिक की पहचान सलीम मलिक के रूप में हुई है। पुलि अधिकारियों ने एहतियातन कर्फ्यू लगा दिया और इंटरनेट सेवा बंद कर दी है।

Comments

Most Popular

To Top