DEFENCE

करगिल शहीदों को देशवासी सदैव नमन करें: रक्षा मंत्री

कार्यक्रम के दौरान राजनाथ सिंह

नई दिल्ली। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजाथ सिंह ने कहा है कि देशवासियों को शीश झुकाकर करगिल के शहीदों तथा वीर नारियों का सदैव अभिनंदन करते रहना चाहिए। पूर्व सैनिक संगठन ‘वेटरंस इंडिया’ द्वारा आयोजित दिल्ली कैंट स्थित एनसीसी सभागार में 51 वीर नारियों समेत दिग्गजों को सम्मानित करते समय उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा कि बेहतर भारत के लिए वेटरंस इंडिया जैसी संस्था की जरूरत है।





उत्साह और जोश से भरे जनसमूह का स्वागत करते हुए संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीके मिश्रा ने संस्था के विजन, मिशन तथा निर्धारित लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए देश के नागरिकों से यह अह्वाहन किया कि देश की इस सोच को जन-जन तक पहुंचाने में सहयोग करें।

जीडी बक्शी

पूर्व मेजर जनरल जीडी बक्शी ने अपने क्रांतिकारी संबोधन में रक्षा मंत्री से जेएनयू कैंपस में सेना का एक टैंक और लड़ाकू विमान स्थापित करने की अपील की जिससे देश-भक्ति की बेहतर भावना पैदा हो सके।

इस अवसर पर जेएनयू के कुलपति- एम जगदीश कुमार, त्रिपुरा विश्वविद्यालय के कुलपति विजय धारुलकर, सांसद मीनाक्षी लेखी, रिटायर्ड कर्नल एच वी शर्मा समेत  कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। कार्यक्रम का सफल और सुचारू मंच संचालन कर्नल (रिटायर्ड) हर्षवर्धन शर्मा ने किया। आयोजन में एचडीएफसी लाइफ की विशेष भूमिका रही।

Comments

Most Popular

To Top