DEFENCE

भारत को दहला देने को लेकर जैश के नाम कराची से धमकी भरी चिट्ठी

आतंकी
फाइल फोटो

रोहतक। हरियाणा में रोहतक जंक्शन के स्टेशन अधीक्षक को पाक के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से एक धमकी भरी चिट्ठी मिली है। जिसमें आगामी 08 अक्टूबर को 11 रेलवे स्टेशन और 06 राज्यों के मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।





बता दें कि इस डाक पत्र को मसूद अहमद नाम के शख्स ने लिखा है। जिसने खुद को जैश से जुड़ा जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बताया है। पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के धमकी भरे पत्र मिलने की पुष्टि की है।

इस पत्र में लिखा है कि हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। इस बार भारत के होश उड़ा देंगे। 08 अक्टूबर को रेवाड़ी रेलवे स्टेशन, रोहतक, हिसार, कुरुक्षेत्र के रेलवे स्टेशन समेत भारत के कई रेलवे स्टेशन को उड़ा देंगे। अलावा इसके पत्र में मंदिरों को उड़ाने की बात भी कही गई है। हम जेहादी हजारों की संख्या में भारतीयों को तबाह कर देंगे। चारों तरफ खून ही खून नजर आएगा।

बता दें कि बीते गुरुवार को ही जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकयों को जम्मू क्षेत्र के कठुआ से गिरफ्तार किया था। उनके पास से 06 एके असाल्ट राइफल समेत बड़ी संख्या में असलाहा व गोला-बारूद भी जब्त किया था। पुलिस ने बताया कि आतंकियों की गिरफ्तारी और हथियारों की बरामदगी व गोला-बारूद भी जब्त किया था।

Comments

Most Popular

To Top