DEFENCE

पाक के हर एक प्लान को नाकाम करने के लिए तैयार हैं भारतीय सुरक्षा एजेंसियां

भारतीय जवान
फाइल फोटो

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में अस्थिरता फैलाने की पाकिस्तानी मंशा पर वार करने को भारत पूरी तरह तैयार है। पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में आतंकी कैंपों की सक्रियता और भारत में हमले का षड्यंत्र रच रही पाक एजेंसियों की हर एक गतिविधियों पर भारतीय खुफिया एजेंसियों की पैनी नजर है।





अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पाकिस्तान की ओर से हो रही साजिश को भारत ने अमेरिकी एजेंसियों से साझा किया है। खुफिया एजेंसियों को मिली इनपुट के मुताबिक पाकिस्तानी आर्मी और पाक खुफिया एजेंसी ‘आईएसआई’ की निगरानी में कश्मीर में अशांति की फैलाने की साजिश रची गई है।

मीडिया खबरों के मुताबिक खुफिया एजेंसियों ने पाक एजेंसियों के गुप्त प्लान को डिकोड कर पता लगाया है कि पाक सेना की शह पर पठानकोट जैसे हमले का षड्यंत्र रचा जा रहा है। वहीं घुसपैठियों को कश्मीर में दाखिल कराने की लगातार कोशिश की जा रही है।

सूत्रों के अनुसार पाक की हरकत तनाव बढ़ाने वाली है सीमा पार पाक सेना के अलावा पाक रेंजर्स की गतिविधियां देखी गईं हैं। आतंकियों को पाकिस्तानी रेंजर्स की पोशाक में आगे किया गया है। पाकिस्तान की प्लानिंग तनाव बढ़ाकर अंतर्राष्ट्रीय समूह को दखल के लिए विवश करना है।

Comments

Most Popular

To Top