Army

आतंकियों ने छुट्टियों में लौटे CRPF जवान को घर में घुसकर गोलियां मारीं, जवान की मौत

CRPF जवान नसीर अहमद
CRPF जवान नसीर अहमद (फाइल फोटो)

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकी द्वारा पुलिस और अर्धसैनिक बलों के स्थानीय जवानों को निशाना बनाने का सिलसिला जारी है। पुलवामा जिले में अब आतंकियों ने केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक जवान की उसके घर में घुसकर हत्या कर दी। इन दिनों वह छुट्टी में अपने घर आया हुआ था।





मीडिया खबरों के मुताबिक CRPF जवान नसीर अहमद पुलवामा के नायरा इलाके का निवासी है। इन दिनों वह छुट्टियों में अपने घर आया हुआ था। उसके छुट्टी में घर आने की जानकारी मिली तो कुछ आतंकवादी जबरदस्ती घर में घुस आए और नसीर अहमद को एक बाद एक गोलियां मारी और फरार हो गए। हमले में घायल नसीर को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। घटना की सूचना मिलते ही CRPF, पुलिस औऱ सेना की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर ली है और आतंकियों को तलाशने में जुटी है।

आतंकियों ने गत 21 जुलाई को पुलिस के जवान मोहम्मद सलीम शाह की भी हत्या कर दी थी। मोहम्मद सलीम का कुलगाम के मुतालहमा स्थित घर से अपहरण कर लिया गया था और बाद में उनकी हत्या कर दी गई। इससे पहले इसी महीने की छह तारीख को पुलिसकर्मी जावेद डार को आतंकियों ने शोपियां से अपहृत कर लिया था। बाद में कुलगाम में उनका शव मिला।

इसी तरह पिछले महीने भारतीय सेना के जवान औरंगजेब की हत्या भी आतंकियों ने इसी तरह की थी। औरंगजेब का शव पुलवामा में 14 जून को मिला था। औरंगजेब भी छुट्टियों में घर आया था।

 

Comments

Most Popular

To Top