Army

16 से 22 मई तक तिगड़ाना में सेना भर्ती रैली

Army Rally

भिवानी। भिवानी के पास के गांव तिगड़ाना के स्टेडियम में 16 से 22 मई तक सेना की भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। इस भर्ती रैली में जिला भिवानी, चरखी दादरी, महेंद्रगढ़ और रेवाड़ी के युवा भाग लेंगे। एडीसी डॉ. संगीता तेतरवाल ने डीआरडीए हॉल में भर्ती रैली बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपस्थित सभी विभागों के अधिकारियों को अपने विभाग से संबंधित सभी कार्य निर्धारित समय पर पूरे करने के निर्देश दिए।





उन्होंने लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों को बैरीकेटिंग, हरियाणा राज्य परिवहन के अधिकारियों को बस स्टैंड एवं रेलवे स्टेशन से रैली स्थल तक यातायात की समुचित व्यवस्था करने, बिजली निगम के अधिकारियों को रैली स्थल पर लाइट एवं जनरेटर की व्यवस्था करने, अधिकारियों को मोबाइल शौचालय की व्यवस्था व रैली स्थल पर सफाई व्यवस्था, जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को पीने के पानी की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि संबंधित विभागों के ऑफिसर्स 15 मई तक अपने-अपने विभाग के कार्यों को जरूर पूरा करें।

निदेशक कर्नल एके यश पिल्लई ने बताया कि इस भर्ती रैली में सोल्जर जीडी, सोल्जर क्लर्क, एसकेटी एवं नर्सिंग सहायक के पदों की भर्ती की जाएगी। उन्होंने बताया कि भर्ती रैली में भिवानी, दादरी, महेंद्रगढ़ तथा रेवाड़ी के 26,253 युवा भाग लेंगे। भर्ती रैली के दौरान दौड़, शारीरिक जांच, ड्रग्स परीक्षण, मेडिकल तथा शैक्षणिक प्रमाण-पत्रों की जांच का कार्य किया जाएगा। जो नवयुवक इन सभी गतिविधियों में सफल होंगे, उनकी बाद में लिखित परीक्षा ली जाएगी।

Comments

Most Popular

To Top