Army

सेना ने LoC पर दो पाकिस्तानी घुसपैठिये मार गिराए

भारतीय सेना

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के गुरेज सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों के एक गुट को भारतीय सेना ने घेर लिया है। इस दौरान सेना ने दो घुसपैठियों को ढेर कर दिया है, वहीं चार आतंकियों को घेर लिया है। इन चारों आतंकियों की तलाश जारी है इसके अलावा भी पाकिस्तान की ओर से पुंछ सेक्टर में भी गोलीबारी जारी है।





आतंकी के पास से मिले हथियार

इससे पहले भी पिछले माह गुरेज सेक्टर में सेना ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए नियंत्रण रेखा के पास सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया था सेना के प्रवक्ता ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मारे गए आतंकी के पास एक हथियार बरामद हुआ है। वहीं इलाके में मुठभेड़ अभी जारी है।

लश्कर-ए तैयबा का जिबरान भी ढेर

सोमवार को ही जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया था। इनमें लश्कर-ए तैयबा का जिला कमांडर जिबरान भी शामिल था। आतंकियों से मुठभेड़ अनंतनाग के ब्राकपोरा इलाके में हुई। आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया, जिसके बाद तीन आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों में आतंकी संगठन लश्कर-ए तैयबा का जिला कमांडर जिबरान भी शामिल है। बता दें कि पिछले छह महीनों में सुरक्षाबलों ने घाटी में करीब 100 आतंकी मार गिराए हैं।

Comments

Most Popular

To Top