Army

जवान को थप्पड़ मारनेवाली महिला गिरफ्तार, जमानत पर रिहा

नई दिल्ली। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें एक अधेड़ उम्र की महिला एक सैनिक से झगड़ रही है और फिर उसे थप्पड़ मार देती है। महिला के व्यवहार की सोशल मीडिया पर कड़ी निंदा हुई वहीं दिल्ली के वसंत कुंज में घटी इस घटना की जवान ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।





यह घटना पिछले शनिवार की है। दरअसल, मामला रोडरेज का था। जवान के मुताबिक महिला ने हमारी गाड़ी को ओवर-टेक कर टेढ़े-मेढ़े तरीके से गाड़ी चलानी शुरू कर दी जिसकी वजह से आर्मी ड्राइवर को गाड़ी चलाने में काफी दिक्कत हो रही थी। महिला ने अचानक ब्रेक लगा दिए और गाड़ी से उतर कर झगड़ना शुरू कर दिया और थप्पड़ मार दिया। हालांकि, जवान ने महिला से पलटकर कुछ नहीं कहा लेकिन सोशल मीडिया पर महिला के दुर्व्यवहार की कड़ी निंदा हो रही है।

गुस्सा आया, लेकिन अनुशासन बनाए रखा महावीर सिंह

आर्मी व्हीकल के JCO महावीर सिंह का कहना है कि महिला के इस दुर्व्यवहार पर बहुत गुस्सा आया। मगर सेना में हमें अनुशासन और महिलाओं का सम्मान करना सिखाया जाता है। लिहाजा हम खामोश रहे अपने सीनियर से बात कर अगले दिन पुलिस को शिकायत की।

आरोपी महिला गिरफ्तार, इंडिका कार भी जब्त

जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला का तलाक हो चुका है और वह अपने माता-पिता के साथ गुरुग्राम में रहती है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी महिला को उसके निवास से गिरफ्तार कर लिया साथ ही उसकी इंडिका कार को सीज कर दिया फिलहाल मामले की जांच चल रही है। वहीं मामले में आरोप महिला को जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

Comments

Most Popular

To Top