Army

त्राल में आतंकी हमले के बाद सेना ने पूरा इलाका घेरा

श्रीनगर/पुलवामा: एक बार फिर से आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर घात लगाकर हमला किया है हालांकि, इस हमले में कोई जवान हताहत नहीं हुआ है। यह हमला दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के त्राल इलाके में हुआ। आतंकी जान बचाते हुए भाग निकले। फिलहाल सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर रखी है और आतंकियों को ढूँढ़ रही है।





सेना की 44 आरआर जवानों का एक दल त्राल के सीर जगीर इलाके में सर्वे कर रहा था। जवान गांव की भौगोलिक स्थिति, गांव में रहने वालों की आबादी आदि के बारे में जानकारी जुटा रहे थे कि अचानक आतंकवादियों ने दूरी से उन्हें निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी। लेकिन इस फायरिंग में जवान बच गए और उन्होंने उसी समय अपनी पोजीशन ले जवाबी फायर किया।

जिस समय आतंकियों ने हमला किया उस समय जवानों का दल त्राल के सीर जगीर इलाके में सर्वे कर रहा था

दूसरी तरफ पाकिस्तान सेना अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है और तीन दिन से रोज नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी जारी रखे हुए हैं। पाकिस्तान सेना ने एक बार फिर जम्मू संभाग के नौशेरा सेक्टर में बिना किसी उकसावे के भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बना गोलीबारी की। शुक्रवार देर रात से यहां के कलसिया इलाके में पाकिस्तानी सेना मोर्टार दाग रही है। इस गोलीबारी में झंझार इलाके के 2 ग्रामीण मारे गए हैं और 3 घायल हुए हैं।

Comments

Most Popular

To Top