Army

बनिहाल में सुरक्षाबलों की गाड़ियों पर आतंकी हमला

आतंकी हमला

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग स्थित काजीगुंड इलाके में आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों के काफिले पर हमला किया गया। हमले के दौरान आतंकियों ने बनिहाल की तरफ जा रहे सुरक्षाबलों के दो वाहनों पर गोलियां बरसाईं। इस दौरान एक व्यक्ति घायल हो गया। इस गोलीबारी के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेर आतंकियों की धर पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।





मिली जानकारी के अनुसार शानिवार सुबह पांच बजे कुछ अज्ञात, हथियारों से लैस आतंकियों ने बनिहाल रास्ते पर सुरक्षाबलों की दो गाड़ियों पर हमला कर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं, मगर उनका निशाना चूक गया और साथ चल रही एक कार को गोली जा लगी। इस गोलीबारी में कार सवार घायल हो गया। उसे तुरंत पास के जिला अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया है। घायल व्यक्ति की पहचान मीनू आरिफ निवासी बशीबाद निवासी अनंतनाग के रूप में हुई है। इस हमले के बाद आतंकी वहां से फरार हो गए।

  • गोरखा रेजिमेंट के शहीद जवान का अंतिम संस्कार आज

सोलन। जम्मू कश्मीर में गुरुवार को शहीद हुए गोरखा रेजिमेंट सुबाथू के जवान का आज सुबाथू में अंतिम संस्कार किया जाएगा। शहादत से पहले सेना के इस वीर जवान ने कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में आतंकी घुसपैठ को नाकाम करते हुए तीन आतंकियों को भी ढेर कर दिया।

शहीद को सुबाथू में सैन्य व राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी। सूचना के अनुसार दोपहर तक अंतिम संस्कार होने की संभावना है। शहीद का शव आज सुबह सुबाथू पहुंच चुका है। शहीद की पहचान फोर वन जीआर के तारा बहादुर रोका के रूप में हुई। शहीद जवान नेपाल का है, इसलिए शहीद के परिजनों के सुबाथू पहुंचने के बाद ही अंतिम संस्कार की रस्में पूरी की जाएंगी। इससे पहले मई में भी गोरखा रेजिमेंट की तीन जवान जम्मू कश्मीर में शहीद हुए थे।

Comments

Most Popular

To Top